Monday, October 18, 2010

स्वर्ण पदक विजेता का स्वागत



राष्ट्रकुल खेलों में स्वर्ण पदक जीत कर देश का नाम रोशन करने वाली शेखावाटी की बहु कृष्णा पूनिया के फतेहपुर आगमन पर आज फतेहपुर वासियों ऩे अपने पलक पांवड़े बिछाकर उनका अभिनन्दन किया | क्षेत्र वासियों से मिले असीम प्यार से अभिभूत होकर कृष्णा ऩे कहा मुझे कभी नहीं लगा में यहाँ की बहू हूँ, मैंने हमेशा अपने आप को यहाँ की बेटी ही समझा है | यहाँ के लोगों से मुझे असीम प्यार व अपनापन मिला है | इसी प्यार और आशीर्वाद की बदौलत में बावन वर्ष बाद एथलेटिक्स में देश को स्वर्ण पदक दिला पाने में कामयाब रही हूँ | कृष्णा ऩे कहा मेरे पति ऩे हमेशा एक मित्र की भांति मेरा  सहयोग व मार्गदर्शन किया है | में इस सफलता का श्री मेरे पति को देना चाहूंगी |

1 comment:

  1. हमारे देश और शेखावाटी के सभी लोगों के लिए यह गौरव की बात है ....उन्हें मेरी भी बधाई

    ReplyDelete