Saturday, January 31, 2015

सलमान के प्रशंसकों ने मचाया हंगामा

मंडावामें फिल्म की शूटिंग कर रहे अभिनेता सलमान खान बुधवार को फतेहपुर के सिनेमा हॉल में फिल्म देखने पहुंच गए। उनके साथ यूनिट के करीब 150 लोग भी थे। सलमान की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हॉल के सामने एकत्रित हो गए। जब सलमान बाहर नहीं आए तो प्रशंसकों ने सिनेमा हॉल पर पथराव शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने उन्हें खदेड़ा। रात करीब दस बजे मंडावा लौटते समय सलमान हाथ हिलाकर फैंस से रूबरू हुए। 
जानकारी के मुताबिक सलमान के भाई अरबाज की नई फिल्म डॉली की डोली शुक्रवार को रिलीज हुई  है। सलमान ने रिलीज से पहले प्रीमियर शो देखने की इच्छा जताई। उन्होंने बताया था कि करीब तीन-चार लोग आएंगे। बुधवार को पूरी यूनिट के लोग साथ ही गए। जैसे ही कस्बे में यह बात फैली तो सैकड़ों लोग हॉल के सामने गए। यह कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया कि एक बार सलमान खान बाहर आएं। कुछ ही देर में पथराव शुरू हो गया। इस पर सिनेमा मालिक प्रकाश पुरोहित ने पुलिस को सूचना दी। चुनाव ड्यूटी के कारण एसएचओ कुछ पुलिसकर्मी ही मौजूद थे। इन्होंने मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन स्थिति नियंत्रित नहीं हो सकी। इस पर डीएसपी विनोद कालेर अतिरिक्त जाब्ता लेकर पहुंचे और भीड़ को खदेड़ा। 
भीड़ को भरोसा दिया कि शो खत्म होने के बाद सलमान खान की झलक देखने को मिल जाएगी। रात करीब दस बजे शो खत्म हुआ तो सलमान ने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इधर, सिनेमा मालिक प्रकाश पुरोहित का कहना है कि सलमान खान के आने की बात तीन दिन से चल रही थी। बुधवार को अचानक वे पहुंच गए। पहले कुछ चुनिंदा लोगों के आने का कार्यक्रम था, लेकिन बाद में पूरी यूनिट गई। 

No comments:

Post a Comment